क्राइम

गर्भवती से मारपीट का बदला लेने किया था युवती का अंधाकत्ल

मंडीदीप के पुलिस अधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खुलासा
रायसेन। जिले की मंडीदीप पुलिस ने एक युवती के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। जिले की औधोगिक नगरी मंडीदीप में करीब 4 माह पूर्व हुई युवती के अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा ली है।पुलिस अधिकारियों ने मीडिया कर्मियों के सामने प्रेस वार्ता में खुलासा भी कर दिया है।
मारपीट का बदला लेने युवती की हत्या का कारण बना ब्लाइंड मर्डर..
पुलिस ने मुख्य आरोपी को छिंदवाड़ा से गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या करने की बात कबूल कर ली। आरोपी विशाल उर्फ सलमान उर्फ राजा पुत्र सेहतर कहार उम्र 22 वर्ष छिंदवाड़ा जिले के लोहांगी थाना शिवपुरी का निवासी है।
आरोपी ने पुलिस के सामने बताया कि गर्भवती पत्नी के साथ झगड़ा कर मारपीट की थी उसी का बदला लेने के लिए मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया था।
थाना प्रभारी सुरेश मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले वर्ष 5 अक्टूबर 20 23 को नगर के वार्ड 6 संतोषी माता मंदिर के पास रहने वाले बलराम कहार पुलिस को यह सूचना दी थी कि उसके मकान में किराए से रहने वाली युवती राधिका उर्फ राजिका बैथे कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है तब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर इस अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई थी।
सीसीटीवी कैमरे से भी मिले कुछ साक्ष्य…..
घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगाला तो उनमें से पुलिस को कुछ ऐसी तकनीकी साक्ष्य मिले थे । हालांकि पुलिस केस की संजीदगी को को देखते हुए उन साक्ष्य का खुलासा करने से बच रही है। जिनकी सहायता से पुलिस छिंदवाड़ा जिले के लोहंगी थाना शिवपुरी के रहने वाले आरोपी विशाल और सलमान उर्फ राजा पुत्र सेहतर कहार उम्र 22 साल तक पहुंची और से गिरफ्तार कर मंडीदीप थाने ले आई जहां पूछताछ में आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। मंडीदीप थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि यह आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति का भी है 2021 में ही अपहरण दुराचार एससी, एसटी सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button