खेल

स्टेडियम बनाने के लिए जिला प्रशासन से भूमि दिए जाने की मांग, क्रिकेट एसोसिएशन ने कलेक्टर काे दिया ज्ञापन

रिपोर्टर : शिवलाल यादव
रायसेन। जिले में क्रिकेट खेल की गतिविधियों को बढ़ावा दिए जाने और खिलाड़ियों को नियमित तौर पर प्रैक्टिस करने के लिए बेहतर माहौल मिल सके । इसके लिए रायसेन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मुदित शेजवार ने कलेक्टर अरविंद दुबे को क्रिकेट का स्टेडियम बनाए जाने को लेकर जमीन आवंटित किए जाने की मांग की है। इस संबंध में भाजपा के युवा नेता एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मुदित शेजवार ने बताया कि क्रिकेट की गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए लगातार डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन कार्य कर रहा है । इसके लिए क्रिकेट एसोसिएशन खिलाड़ियों को बढ़ावा दिए जाने बेहतर काम कर रही है।
खिलाड़ियों को नियमित नैट प्रैक्टिस के लिए एवं भविष्य में स्टेडियम बनाने के लिए कलेक्टर अरविंद दुबे से जमीन आवंटित किए जाने की मांग की गई है। जिससे स्टेडियम बनाया जा सके और नियमित तौर पर क्रिकेट की गतिविधियां संचालित हो सके। उन्होंने बताया कि वैश्विक स्तर पर आज भारत का क्रिकेट में नाम है । अभी सिर्फ बड़े शहरों से खिलाड़ियों का योगदान रहता है।
अब क्रिकेट छोटे शहरों एवं ग्रामीण स्तर तक ले जा रहे हैं, जिससे इन छोटे स्थानों से भी खिलाड़ी तैयार हो सके और हमारी पूरी कोशिश यही है की खिलाड़ियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं ओर प्रशिक्षण मिल सके ।

Related Articles

Back to top button