मध्य प्रदेश

सीएम राईज स्कूल में स्कूल चले अभियान की शुरुआत

रिपोर्टर : बृजेन्द्र कुशवाहा
साईखेड़ा। 17 जुलाई 2023 को शाजापुर जिले के गुलाना सीएम राइज विद्यालय जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्कूल की घण्टी बजाई और स्कूल चले हम अभियान का श्रीगणेश हो गया। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सीएम राइज विद्यालय साईंखेड़ा में भी विभिन्न कक्षाओं में लगी एलईडी और प्रोजेक्टर के माध्यम से किया गया।
इस अवसर पर कलेक्टर के निर्देश पर नगर परिषद साईंखेड़ा के सीएमओ राजेन्द्र शर्मा ने उपस्थित होकर विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया और चॉकलेट वितरित करवाई।
विद्यालय में विभिन्न वालंटियर्स ने भी अपनी सहभागिता देते हुए भविष्य से भेंट कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
ऑनलाइन माध्यम से जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुलाना से सीएम राइज विद्यालय के पहले भवन का लोकार्पण किया साईंखेड़ा के बच्चों का उत्साह देखते ही बना। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्राचार्य सीके विश्वकर्मा ने स्कूल चले हम अभियान के महत्व पर प्रकाश डाला।
इस कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि धर्मेंद्र पटेल, मानसिंह मिर्धा, सुमित रजक, ओमप्रकाश पटेल उपस्थित रहे। ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान भानुप्रताप राजपूत, मनीषशंकर तिवारी, सरदार सिंह राजपूत, हरिगोबिन्द पटेल, मनोहर पटेल, लालसिंह लोधी, अखिलेश मेहरा, पूनम बसेडिया, मोनिका राय, रत्ना राजपूत आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button