मध्य प्रदेश

अतिथि शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन, मई और जून का पूर्ण वेतन और नियमितीकरण की मांग

रिपोर्टर : आशीष रजक उदयपुरा।
उदयपुरा।
मंगलवार को उदयपुरा ब्लॉक के अतिथि शिक्षकों ने मुख्यमंत्री, जिला शिक्षा अधिकारी के नाम उदयपुरा तहसीलदार संजय नागवंशी को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि समस्त अतिथि शिक्षकों को इस सत्र नियमित किया जाए। ज्ञापन के माध्यम से दूसरी मांग है कि प्रदेश के कई तहसीलों में इस वर्ष के माह मई और जून का पूरा वेतन अतिथि शिक्षकों को दिया गया है परंतु उदयपुरा ब्लॉक में माह मई और जून का विसंगति पूर्ण वेतन बनाया गया है। जिसका अभी तक भुगतान भी नहीं किया गया। ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि प्रदेश के समस्त अतिथि शिक्षकों को नियमित किया जाए एवं उदयपुरा ब्लॉक के समस्त अतिथि शिक्षकों का इस वर्ष के माह मई और जून का पूर्ण वेतन का भुगतान जल्द से जल्द करवाया जाए। मांग पूरी ना होने की स्थिति में समस्त अतिथि शिक्षक तहसील परिसर उदयपुरा में भूख हड़ताल पर बैठेंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।
इस सम्बंध में आनंद शर्मा जिला शिक्षा अधिकारी रायसेन कहना है कि आपके द्वारा मामला संज्ञान में आया है मैंने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को आदेशित किया है कि उदयपुरा ब्लॉक के अतिथि शिक्षकों को जल्द से जल्द माह मई और जून का वेतन सभी मापदंडों के अनुसार भुगतान करवाया जाए।
इस अवसर पर आशीष रजक, आशुतोष शर्मा, उमेश रजक, प्रदीप रघुवंशी, राहुल मेहरा, भीषम सिंह राजपूत, मनीषा रघुवंशी, सोना श्रीवास्तव, मंजू नरवरिया, अंकित खरे आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button