मध्य प्रदेशराजनीति

लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव ने शहरी क्षेत्र एवं ग्रामीण क्षेत्रों में किया जनसंपर्क

कांग्रेस को मतदाताओं का मिल रहा भारी जनसमर्थन
ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
जबलपुर । जबलपुर जिले के लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव ने अमखेरा, कुदवारी, हाउसिंग बोर्ड, महाराजपुर, सुहागी, रिछाई मडई, बिलपुरा, गोकलपुर, शोभापुर, निर्मल चंद जैन वार्ड, दीवान आधार सिंह वार्ड, सलैया, पड़वार, परतला, डुंडी, मलारा, गाडरखेड़ा आदि क्षेत्रों मे जनसंपर्क किया।
इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव को क्षेत्रीय मतदाताओं का भारी जन समर्थन मिल रहा है दिनेश यादव के स्वागत के लिए जगह-जगह सैकड़ो की संख्या में लोग एकत्रित हो रहे हैं इस दौरान दिनेश यादव ने चर्चा कर मतदाताओं से महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार एवं महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, दुराचार को लेकर कर सवाल पूछे कहां लगभग 30 वर्षों से भाजपा के सांसद हैं 10 वर्षों से केंद्र में सरकार है आज तक आपके हित में कोई काम किया क्या आपने कभी अपने सांसद को चुनाव के बाद देखा है क्या आपसे सिर्फ वोट मांगने के लिए भाजपा के सांसद आते हैं और इतना ही नहीं अनेकों प्रकार की घोषणाएं और झूठे झूठे वादे कर के चुनाव जीतने के लिए वोट मांगते हैं जीतने के बाद उनके दिए हुए वादे जुमला बन जाते हैं यह आपकी भावनाओं के साथ खुलेआम विश्वास घात हैं।
इसलिए मैं आपसे निवेदन करता हूं आगामी दिवस मे आने वाली 19 अप्रैल को अपने बूथ में जाकर दो नंबर की बटन दबाकर कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव को भारी मतों से विजयी बनाऐ! मैं आपको विश्वास ही नहीं भरोसा दिलाता हूं हमरी सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा! शिक्षित युवाओं को शासकीय नौकरी देने की हमारी गारंटी है महिलाओं को हर वर्ष एक लाख रुपए देने की हमारी गारंटी है इसलिए आप से निवेदन कर्ता हूँ ।
बहुत हुई भाजपा की महंगाई जुमले वाली सरकार
अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील कर रहा हूं।
इस दौरान पर राजेश पटेल, सत्येंद्र यादव, सतीश तिवारी, सम्मति सैनी, अभिषेक चौक, राकेश सैनी, शिव यादव, राजेश यादव, शिव नामदेव, महेंद्र गर्ग, नवीन भाई, मुकेश पटेल, संगीता सिंह, मनीष पटेल, रामकुमार यादव, कमलेश पटेल, मथुरा चौधरी, राजकिशोर, सतेंद्र गर्ग सहित शहर एवं ग्रामीण में भारी संख्या में कांग्रेस जन एवं मतदाता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button