मध्य प्रदेश

टमाटर से भरा ट्रक गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटा, ट्रक चालक को आई चोंटे

ब्यूरो चीफ: विनीत माहेश्वरी
रायसेन । रायसेन के सागर मार्ग पर स्थित टोल नाका के पास टमाटर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक चालक को आई चोंटे
रायसेन के सागर मार्ग पर स्थित टोल नाका के पास एक टमाटर से भरा ट्रक गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें ट्रक चालक को चोंटे आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार की दरम्यिानी रात्री बारिश के चलते अचानक ट्रक के सामने गाय आ जाने से ट्रक चालक ने गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया और पलट गया। ट्रक में टमाटर भरे हुए थे जिन्हें सीहोर जिले के बकतरा से दिल्ली की तरफ ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया।
टोल की वसूली पूरी, नहीं हटाया ट्रक:- रात्रि की करीब ढ़ाई बजे ट्रक पलट जाने के बाद वावजूद भी टोल नाका पर तैनात कर्मचारी गंभीर नहीं है। ट्रक के पलट जाने के 10 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे सड़क से नहीं हटाया गया। जबकि टोल टैक्स वसूलने वाली कंपनी की जिम्मेदारी है कि हादसा होने पर वाहनों को सड़क से हटाया जाए। वहीं इस मामले में कोतवाली पुलिस यातायात पुलिस भी गंभीर नजर नही आई। पुलिस के पास भी क्रेन होने के बाद भी ट्रक को नहीं हटाया गया। जिससे अन्य हादसा होने का अंदेशा बना हुआ है। लापरवाह सिस्टम होने की वजह से पहले ही गायो को सड़क से नहीं हटाया गया जिसकी वजह से आए दिन सड़क पर गायों के विचरण करने की वजह से हादसे होते जा रहे है। जबकि कलेक्टर अरविंद दुबे ने नगरीय क्षेत्र में नगर पालिका एवं ग्रामीण क्षेत्र में पंचायत की जिम्मेदारी तय कि थी की गाय सड़क पर विचरण ना करने इस बात का ख्याल रखा जाए और इस संबंध में आदेश भी जारी किए गए थे। लेकिन कलेक्टर के आदेश को ही दरकिनार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button