क्राइम

देवर ने भाभी सहित दो नन्हीं भतीजियों को उतारा मौत के घाट

ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र में फैली सनसनी
भाभी से किसी बात को लेकर विवाद में वारदात को दिया अंजाम

रिपोर्टर : राजकुमार रघुवंशी
रीवा । एमपी के रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है जहां पर तीन हत्या होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई इलाके में देवर ने अपनी भाभी और दो नन्ही भतीजियों की बेरहमी से हत्या करके मौत के घाट उतार दिया इसके बाद आरोपी ने दोनों भतीजियों के शव को बोरे में भरकर गोविंदगढ़ के तालाब में फेंक दिया जबकि भाभी की लाश घटना स्थल पर ही खून से सनी पड़ी मिली।
घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी इसके बाद पुलिस बल सहित मौके पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह और एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंच गए घटना की फोरेंसिक टीम ने आकर घटना स्थल निरीक्षण किया और इस ट्रिपल मर्डर कांड को सुलझाने के लिए जुट गए।
रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह इलाके की यह घटना है यहां रहने वाले एक मुस्लिम परिवार के घर में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी आरोपी ने पहले अपनी भाभी हसीना खान के सिर पर स्टील के राड से हमला कर दिया इसके बाद वह जमीन पर गिर गई और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया।
जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई उसके बाद घटना को देख रही दो मासूम बेटियों को भी आरोपी ने चाकू घोपकर उनकी भी बेरहमी से हत्या कर दी । इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक हसीना खान का छोटा देवर और दो मासूम बेटियों का चाचा निकाला
ट्रिपल मर्डर कांड का आरोपी ने पहले अपनी भाभी और फिर दो भतीजियों की हत्या कर दी। घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपनी भाभी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था उसके बाद उसने गुस्से में स्टील की राड से अपनी भाभी के सिर पर दे मारा जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई और फिर दो मासूम भतीजियों की भी हत्या कर दी।
आरोपी ने दोनों मासूमों की हत्या कर उनकी लाश को बोरे में भरकर गोविंद गढ़ थाना इलाके के तालाब में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया इसके साथ ही भाभी की लाश घर पर ही पड़ी रही।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने पहले अपनी भाभी को मारा और फिर इस घटना को देख दोनों बेटियां रोने लगी जिसके बाद आरोपी ने उन दोनों की भी हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर गोविंदगढ़ तालाब ले गया जहां फेंक दिया
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है वहीं पुलिस टीम गोताखोरों की मदद से तालाब में फेंकी गई लाशों को तलाश कर रही है और इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर देवर और भाभी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था।

Related Articles

Back to top button