मध्य प्रदेश

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने सपत्नी किया मतदान

ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
भोपाल । मध्यप्रदेश में लोक सभा चुनाव के तीसरे चरणों में मंगलवार 7 मई को सुबह 7 बजे से प्रारम्भ हुये मतदान शाम 6 बजे तक चले मतदान में जहाँ स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़ कर मतदान किया! वहीँ सभी 9 लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान जारी है। मंगलवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने धर्मपत्नी स्मिता राजन के साथ भोपाल के चार इमली स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 210 पर मतदान किया। अनुपम राजन ने मतदान केंद्र में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए बनाए गए लकी कूपन ड्रॉ काउंटर का अवलोकन किया और कूपन भरकर प्रतियोगिता में हिस्सा भी लिया। मतदान शुरू होने के पहले ऑटो रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना!
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चार इमली स्थित मतदान केंद्र से ऑटो रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
अनुपम राजन ने की मतदान की अपील
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने मतदाताओं से उत्साह के साथ मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में मतदान आपका संवैधानिक अधिकार है। मतदान केंद्रों पर आये मतदाताओं को गर्मी में किसी भी प्रकार कोई परेशानी न हो, इसके लिये व्यापक इंतजाम भी किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button