मध्य प्रदेश

बिना रेलिंग के पुल से गिरने से बालक घायल, भोपाल रिफर

रिपोर्टर : शिवकुमार साहू
सिलवानी । सिलवानी तहसील के ग्राम साईखेड़ा और सिमरिया कला के बीच बहने वाली बेगम नदी के पुल पर एक बालक साइकल सहित गिर गया। जिससे राहगीरों ने देख लिया और नदी से निकाल सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिर में गंभीर चोट होने के कारण भोपाल रिफर कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को दिन में 11 बजे के लगभग ग्राम सिमरिया कला के अमर अहिरवार पिता ठाकुर दास अहिरवार उम्र 13 साल साइकिल से साईखेड़ा की ओर आ रहा था कि सिमरिया कला और साईखेड़ा के बीच बहने वाली बेगम नदी के बिना रेलिंग के पुल पर साइकल सहित गिर गया। जिससे राहगीरों ने देख लिया । जिसे तत्काल नदी से बाहर निकाल कर सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिर में गंभीर चोट होने के कारण भोपाल रिफर कर दिया गया।
ग्रामीणों ने बताया कि लगभग पांच वर्ष पूर्व बेगम नदी पर पुल का निर्माण किया गया था और तभी से उस पुल पर रेलिंग का निर्माण नही किया। जिससे आए दिन मवेशी नदी में गिर कर चोटिल हो रहे है। और कई बार राहगीर भी गिर जाते हैं। पुल के बाजू से ही घाट और मोड़ होने से सामने कुछ दिखता नहीं है, पहली बार इस रोड से आने वाले अक्सर दुर्घटना का शिकार हो जाते है।

Related Articles

Back to top button