क्राइम

रफ्तार के कहर में अलग अलग बाइकों के डिवाइडर से टकराने में चार घायल दो रेफर

दोनों घटनाओं में चालक नशे में धुत नज़र आए
ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । रफ्तार का कहर हर कहीं सामने आ रहा है घटनाएं घटित होने के बावजूद लोग नशा करके वाहन चला कर अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं।
ऐसे ही दो घटनाएं रायसेन जिले के बेगमगंज में सामने आई हैं जहां पहली घटना देर शाम करीब सात बजे घटित हुई जहां बाइक पर सवार तीन लोग नशे की हालत में चकला नाले से बेगमगंज की ओर आ रहे थे की कृषि उपज मंडी के सामने बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई जिसमें दो लोग गंभीर घायल हो गए जिन्हें लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर शैलेंद्र आठ्या द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद ज़िला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।
‌‌ आपको बता दें कि ग्राम झिरपानी निवासी रामनरेश अहिरवार, राजकुमार अहिरवार गंभीर घायल होने पर सिर और हाथों में चोट आई है जिन्हें रायसेन रेफर किया गया है वहीं रामचरण को मामूली चोट लगी है।
आपको यह भी बता दें कि इस घटना के कुछ घंटे बाद रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दूसरी घटना स्वर्गीय सागरमल जी की पुलिया के करीब सामने आई जहां नशे में धुत दो बाइक सवार डिवाइडर के बीच में लगे संकेतक एंगल से टकराकर करीब 50 फीट दूर तक बाइक समेत स्लिप हुए दोनों डिवाइडर से टकराकर रुक गए लेकिन बाइक करीब 100 फीट दूर तक घिसटती चली गई घायलों को लोग उठाकर सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले गए सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई दोनों घायलों में से एक को ज्यादा चोट आई है।
‌ आपको बता दें कि
3 दिन पहले ही ग्राम बर्री के पास भीषण हादसे में एक की मौत हो चुकी है और जिले में एक सप्ताह में करीब एक दर्जन से अधिक घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां रफ्तार के कहर के कारण कई लोग अपनी जिंदगी को गवा बैठे हैं या विकलांग हो गए हैं। लेकिन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button