क्राइम

12वीं परीक्षा में फेल होने से छात्रा ने की आत्महत्या, आज ही आया है रिजल्ट

रिपोर्टर : देवेन्द्र तिवारी
सांची । मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा बुधवार को शाम 4 बजे हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी स्कूल परीक्षा परीक्षा परिणाम घोषित किया है।
हायर सेकेण्डरी स्कूल परीक्षा परिणाम आते ही सांची नगर के वार्ड नंबर 13 हेडगेवार कॉलोनी में रहने वाली पूनम अहिरवार पिता चुन्नीलाल अहिरवार 19 वर्ष ने परीक्षा परिणाम में में अनुत्तीर्ण होने के कारण ट्रेन के आगे जाकर आत्महत्या कर ली, तुरंत ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया एवं शव को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला, पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है, सांची पुलिस जांच कर रही है।

विन्रम आग्रह
वह सभी मां-बाप, पालक जिनके बच्चे परीक्षा में असफल हो जाते हैं बच्चों का मनोबल न तोड़े बल्कि उनको संबल दे धैर्य बनाएं जिससे उनमें हौसला आए और वह आगे के प्रयास में सफल हो। और बच्चे भी यह ध्यान रखें की एक परीक्षा में असफल होने से जिंदगी के रास्ते नहीं रुकते आप प्रयास करते रहिए निश्चित तौर पर आपको सफलता मिलेगी देर से ही सही पर उज्जवल भविष्य की तरफ ले जाएगी।
किसी परीक्षा में असफलता तो मात्र एक सीढ़ी है, यदि बार में कदम सीढ़ी पार नहीं कर पाया तो अगली बार डबल जोश उत्साह से आगे बढ़े और भूलकर अनमोल जीवन को यूं ही नही गंवाए।
मृगांचल एक्सप्रेस

Related Articles

Back to top button