क्राइम

6 हजार की रिश्वत लेते ASI गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाही

रिपोर्टर : राजकुमार रघुवंशी
सागर। एमपी के देवेंद्रनगर में लोकायुक्त पुलिस टीम का छापा, ASI चंद्रशेखर पांडे को पैसे लेते लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा। भीम केश से 6000 की रिश्वत लेते पकड़ा गया ASI, पहले भी ले चुके थे राशि, चालान पेश करने के एवज में फिर मांगे जा रहे थे पैसे, पैसे न देने पर कट्टा रख कर कार्यवाही मे फसाने की देते थे धमकी।
बुधवार को देवेंद्रनगर थाना में पदस्थ एएसआई चंद्रशेखर पाण्डेय को सागर लोकायुक्त की टीम ने 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एएसआई ने फरियादी से पारिवारिक झगड़े के चालान पेश करने के एवज में 10 हजार की रिश्वत की मांगी थी।
लेकिन सौदा 8 हजार में तय हुआ और फरियादी ने लोकायुक्त में शिकायत कर दी। इसके आधार पर सागर लोकायुक्त ने देवेंद्रनगर पहुंचकर दरोगा को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।
फरियादी भीम केश पटेल से एएसआई चंद्रशेखर पांडे ने तीन किस्तों में रिश्वत की मांग की थी। जिसमें 10 हजार की मांग की गई थी। लेकिन 8 हजार सौदा तय हुआ था। 2 पहले और 6 हजार बुधवार को दिए।
फरियादी ने बताया था कि कुछ दिन पहले भाई-भाई की बीच विवाद को हुआ था। जिसमें देवेंद्रनगर थाने में धारा 323, 294, 506 के राहत मामला दर्ज किया गया था। इसी केस चालान पेश करने के एवज में दरोगा ने रिश्वत की मांग की थी। जिससे परेशान होकर फरियादी ने सागर लोकायुक्त में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

Related Articles

Back to top button