मध्य प्रदेशराजनीति

बेगमगंज में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया कार्यालय का उद्घाटन

ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद

बेगमगंज । विदिशा रायसेन लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रतापभानु शर्मा ने चुनाव प्रचार अभियान अब तेजी से शुरू कर दिया है। जबकि भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान पिछले एक पखवाड़े से क्षेत्र में बहुत ज्यादा सक्रिय होकर जगह-जगह आम सभाओं, रोड शो एवं जनसंपर्क अभियान के माध्यम से अपने पक्ष में माहौल बनाने का काम कर रहे हैं।
आज बेगमगंज पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी प्रतापभानु शर्मा ने भी क्षेत्रीय विधायक देवेंद्र पटेल के निवास स्थान पर अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान को क्षेत्र के विकास में सबसे ज्यादा बाधक बताते हुए कहा कि 5 बार सांसद एवं 18 साल मुख्यमंत्री रहने के बावजूद भी उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया। बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया ।
लोगों ने बताया कि तीन-तीन बार खेल स्टेडियम की घोषणा सहित अन्य घोषणाएं पूर्व सीएम चौहान ने अपने आम सभा में किए जाने के बाद भी उन्होंने उन घोषणाओं को आज दिनांक तक पूरा नहीं किया।
उन्होंने अपने कार्यकाल सांसद रहते हुए 10 साल में कराए गए विकास कार्यों में बेगमगंज का डिग्री कॉलेज, कृषि मंडी, जिले का शत प्रतिशत विद्युतीकरण जगह जगह स्कूल एवं पेयजल की व्यवस्था सहित किसानों को सिंचाई के लिए बनवाएगा स्टॉपडेम एवं अन्य विकास कार्यों को गिनाया ओर भविष्य में भी क्षेत्र की सेवा के लिए उन्हें चुनने के आव्हान किया।
कांग्रेस प्रत्याशी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को एकजुट के साथ विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को प्रचंड जीत दिलाने की अपील की।
भारी संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधायक देवेंद्र पटेल, मप्र कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र सिंह तोमर, वरिष्ठ अधिवक्ता चांद मियां एडवोकेट, अख्तर लाला, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जाहरसिंह लोधी, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुजाहिद अहमद, हर्ष गुप्ता, शिव सेन, एनएसयूआई अध्यक्ष सोमिल यादव, कंछेदीलाल शर्मा इत्यादि ने भी अपने- अपने विचार रखें।

Related Articles

Back to top button