मध्य प्रदेश

सीएम की सभा से ड्यूटी कर लौट रहे जवानों से भरी बस पलटी, 28 जवान घायल

रिपोर्टर : राजकुमार रघुवंशी
दतिया। एमपी के दतिया जिले में शनिवार को भांडेर से मुख्यमंत्री की सभा में ड्यूटी कर लौट रहे पुलिस जवानों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में 28 पुलिस कर्मी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहना में हनुमान जी मंदिर के पास स्थित मोड़ पर हुई है. इस घटना में घायल पुलिस के जवानों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है. मौके पर पुलिस के अन्य बड़े अधिकारी भी पहुंचे गये हैं।
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भिंड- दतिया लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करने भांडेर पहुंचे थे. यहां सीएम लोकसभा प्रत्याशी संध्या राय के समर्थन में सभा करने आये हुए थे इस सभा में ड्यूटी के लिए दतिया से पुलिस कर्मियों को भांडेर भेजा गया था. भांडेर से सीएम सभा की ड्यूटी पूरी होने के बाद पुलिसकर्मी वापस लौट रहे थे, तभी दतिया से लगभग 3 किलोमीटर पहले उनकी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि हनुमान जी मंदिर के पास मोड़ में अचानक बस के आगे मवेशी आ गए. बस ड्राइवर ने मवेशियों को बचाने के लिए बस पूरी तरह दूसरी तरफ मोड़ दिया जिससे बस अनियंत्रित हो गई. बस के अनियंत्रित होने के बाद ड्राइवर बस को नहीं संभाल पाया और सड़क किनारे बनी खंती में गिरने से बस पलट गई। बस में करीब 40 पुलिसकर्मी सवार थे, जिसमें से 28 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल सभी पुलिस कर्मियों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है।

Related Articles

Back to top button