क्राइम

कोचिंग जा रही छात्रा को 5 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार, नाबालिग से जंगल में गैंगरेप

इमोशनली ब्लैकमेल कर बारी-बारी लूटी अस्मत
रिपोर्टर : राजकुमार रघुवंशी
शहडोल। एमपी में महिला अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश को एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला शहडोल जिले से सामने आया है। जहां से घर से कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। गैंगरेप की इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया।
मामला शहडोल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के जंगल का है। जहां 16 साल की नाबालिग अपने एक परिचित युवक के साथ घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए स्कूटी से निकली थी। इस दौरान दोनों जंगल की तरफ जा रहे थे, तभी मौके पर पहुंचे 5 युवकों ने नाबालिग के साथी युवक के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद एक-एक करके छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
वहीं घटना के बाद आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बना लिया। मौके पर ही छात्रा को धमकी दी कि यदि वह इस घटना की जानकारी किसी को देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। इस घटना के बाद पीड़िता अपने दोस्त के साथ घर पहुंची और सारी घटना बताई। जिसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे, जहां मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों से मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि देर रात छात्रा ने थाने में आकर मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मामले को लेकर तत्काल पुलिस टीम गठित की गई और रात भर जांच पड़ताल करने के बाद अज्ञात अरिपियों की पहचान की। इसके बाद अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button