क्राइम

गम्भीर हालत में पड़ी मिली महिला की लाश, शरीर में नुकीले घावों के निशान

हत्या या दुर्घटना पुलिस लगीं जाँच पड़ताल में 
रिपोर्टर : मनीष श्रीवास

सिहोरा । जबलपुर जिले के ग्रामीण थाना मझौली अंतर्गत शुक्रवार को दोपहर 2 बजे के दौरान संदिग्ध हालत में महिला की लाश पाई गई । इस घटना से ग्रामीण क्षेत्र में हांडकंप मच गया ।
ताजा मामला मझौली थाने के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सुनवानी का है जहां पर एक  26 वर्षीय महिला की मृत अवस्था में लाश मिली। महिला के शरीर में गम्भीर चोटे पाई गई । इस   महिला का नाम सुनीता दाहिया पति हीरालाल दहिया उम्र 26 वर्षीय लगभग ग्राम सुनवानी निवासी बताई गई हैं ।
घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल पहुँचा पुलिस स्टाप, ग्रामीण थाना क्षेत्र में महिला की लाश मिलने को थाना प्रभारी मझौली, एडिशनल एसपी शिवेष सिंह बघेल, अनुविभगीय अधिकारी भावना मरावी, तहसीलदार प्रदीप मिश्रा, मझौली थाना प्रभारी अभिलाष मिश्रा, उप निरीक्षक रामसनेही के साथ पुलिस स्टाप घटना स्थल पहुचा ।
 मझौली थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला के शरीर में चोटों के निशान पाए गए हैं । इस घटना को लेकर जाँच प्रकरण में लेते हुए मामले का पंचनामा बनाकर मृतक का शरीर  पोस्टमार्टम करा कर पीड़ित परिवार वालों सौप दिया गया। और पीड़ित परिवार के सदस्यों से घटना के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button