मध्य प्रदेश

घृणा और द्वेष बनता जा रहा भारत देश, हिंदू सदस्य की निर्भय हत्या को लेकर राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन 

रिपोर्टर : मनीष श्रीवास
सिहोरा । जबलपुर के सिहोरा क्षेत्र में विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री नीतेश खरया, जिला अध्यक्ष सन्त कुमार पटेल ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार राकेशकुमार चौरसिया को लेकर ज्ञापन सौंपा ।
जिला संयोजक अर्जुन कुशवाहा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज देश एक विकट परिस्थितियों से जूझ रहा है। जिसकी ओर हम आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं । देश में जिहाद तत्व घ्रणा और आतंकवाद का वातावरण का निर्माण कर रहे हैं । कभी सर तन से जुदा हो रहा है तो कभी गेंग सक्रिय हत्या, तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकारों से हिन्दू समाज को आतंकित करने का षडयंत्र किया जा रहा है । देखा जाए तो लगातार हिन्दू संगठनों, उनके कार्यकर्ताओ सहित अन्य राजनेतिक कार्यकर्ताओं पर हमले कर उनकी हत्या करने की घटनाए सामने आई हैं । एसी ही घटना विगत कुछ दिनों 8 जनवरी 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू केरी की एक जिहादी ने चाकुओ से गोद कर हत्या कर दी । पिछले दो वर्षो में ही बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है । वही 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुये हैं । इस प्रकार से कुछ दिन पहले ही दिल्ली राजधानी में घटित हुई घटना चिंता का विषय बनी हुई है । जिसमें दो हत्यारों ने एक हिन्दू की निर्भय हत्या कर उसके 32 टुकड़े टुकड़े कर कहा कि उसके निशाने पर कई हिन्दू नेता भी हैं । इस प्रकार से आतंक फेलाने व हमला किये जाने पर दो रणनीतियां सामने आ रही हैं । पहली हैं रणनीति नाबालिक को आगे किया जा रहा है तो वही दूसरी रणनीति बकरो की कुर्बानी और मदरसो की शिक्षा के कारण पहले से ही क्रुरता और घृणा से कूट कूट कर भरी होती हैं । वही  कई घटनाओं में होने ने हत्या करने वाले गेंग को भी सुपारी दी है । जेसा कि दिल्ली के हत्याकांड से स्पस्ट हुआ है । केंद्र सरकार को आग्रह करे कि घ्रणा फेलाने व झूठे विकिटम कार्ड खगाल कर मुसलमान समाज को भड़काने वाले मौलाना व नेताओं पर नियंत्रण करने के लिए निर्देश जारी कर एक कठोर कानून बनाया जाए ।
हिंसा घ्रणा और द्वेष के वातावरण को लेकर ज्ञापन सौंपते जिला अध्यक्ष सन्त कुमार पटेल, जिला मंत्री नीतेश खरया, जिला संयोजक अर्जुन कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष प्रमुख जितेंद्र श्रीवास, अमित पटेल, जिला गौ रक्षक प्रमुख शिव पटेल, प्रखण्ड अध्यक्ष कृष्णा परिहार, कुवर लाल कुशवाहा, गोलू च्रकवर्ती, शंकर साहू, मनोज चौधरी, अनिल बर्मन, निक्की ठाकुर, पंकज बर्मन, सुमित परिहार, कृष्णा कोल सहित अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहें ।

Related Articles

Back to top button