क्राइम

15 फरवरी 2023: शुक्र गोचर से इन 6 राशियों के जीवन में होंगे चमत्कारिक बदलाव, बढ़ेगा धन का आवक

आचार्य श्री गोपी राम (ज्योतिषाचार्य) जिला हिसार हरियाणा मो. 9812224501
‼️⛳ li.महादेव.li ⛳‼️*
—••●☆सब शिव है☆●••—

🔮 15 फरवरी 2023: शुक्र गोचर से इन 6 राशियों के जीवन में होंगे चमत्कारिक बदलाव, बढ़ेगा धन का आवक
👉🏻 ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, शुक्र के प्रभाव से जीवन में सुख समृद्धि आती है. शुक्र को भाग्य का स्वामी कहा जाता है. शुक्र 15 फरवरी 2023, बुधवार को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र मीन राशि में 25 दिनों तक रहेंगे. उसके बाद शुक्र मेष राशि में 12 मार्च को चले जाएंगे. शुक्र मीन राशि में शाम 07 बजकर 43 मिनट पर प्रवेश करेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. हमारे जीवन को शुक्र बहुत ज्यादा प्रभावित करता है. शुक्र की वजह से ही जीवन में धन और वैभव आता है. आइए जानते हैं आचार्य श्री गोपी राम के मुताबिक कि शुक्र का ये राशि परिवर्तन किन जातकों के लिए लकी साबित होगा।
🐑 1. मेष : शुक्र का ये राशि परिवर्तन मेष राशि से बारहवें घर में हो रहा है. मेष राशि वालों के जीवन में लग्जरी बढ़ेगी. सुख सुविधाएं बढ़ेंगी. खर्च भी बढ़ेंगे. अपने बजट को देखकर ही खर्च करें. सेहत के मामले में विशेष रूप से सावधान रहना होगा. लंबी दूरी की यात्रा से मेष राशि वालों को बचना होगा।
🐂 2.वृष राशि के स्वामी शुक्र ही है. शुक्र वृषभ राशि के ग्यारहवें घर में गोचर कर रहा है. वृषभ राशि वालों को धन लाभ होगा. उन्नति के अवसर शुक्र के इस राशि परिवर्तन से मिलेंगे. शुक्र का ये राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए लाभकारी है. इस समय किसी भी काम को लेकर घंमड न दिखाएं।
👩‍❤️‍👨 3. मिथुन : मिथुन राशि का स्वामी बुध है. मिथुन राशि के दसवें घर से मिथुन का ये गोचर होने जा रहा है. कार्यक्षेत्र में स्थिति बेहतर होगी. भाग्य का साथ आपको प्राप्त होगा. मान सम्मान और बढ़ेगा. समय आपके लिए अनुकूल है इसलिए मिथुन राशि वालों को इस समय का लाभ उठाना होगा।
🦀 4. कर्क राशि- शुक्र गोचर आपकी राशि के भाग्य भाव में होगा। मीन राशि में शुक्र के प्रवेश करने से कर्क राशि वालों का भाग्योदय होगा। परेशानियां दूर होंगी। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। लंबे वक्त से अगर कोई धन अटका है तो आपको वापस मिल सकता है। नौकरी में बदलाव के योग बनेंगे। नौकरी में नए अवसर के योग बन रहे हैं।
🦁 5. सिंह राशि- शुक्र गोचर के प्रभाव से आपको आकस्मिक धन लाभ होगा। इस दौरान पूर्व में किए गए निवेश का लाभ मिलेगा। आर्थिक मोर्चे पर शुक्र राशि परिवर्तन का शुभ प्रभाव पड़ेगा। करियर के लिहाज से भी यह गोचर शुभ रहने वाला है।
👰🏻‍♀ 6. कन्या राशि- शुक्र का यह गोचर कन्या राशि के सातंवे भाव में होगा. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे. यदि आप पूर्व में कोई समस्या का सामना कर रहे हैं तो वह भी दूर होगी. इस दौरान आप खुशी महसूस करेंगे. अपने पार्टनर के नाम से यदि आप कोई बिजनेस करते हैं या उनके साथ मिलकर कोई काम कर रहे हैं तो इस दौरान उस कार्य में अपार सफलता मिलने की संभावना है. नौकरी में पदोन्नति की स्थिति बन सकती है. इस अवधि में आपका स्वास्थ्य भी बेहतर बना रहेगा।
⚖️ 7.तुला राशि का स्वामी शुक्र मीन राशि में जा रहा है. तुला राशि वाले आने वाले 15 दिनों में अपने खर्चों को नियंत्रण में रखें. सेहत के मामले में सावधान रहें. कोर्ट कचहरी के मामलों से सावधान रहें. लड़ाई झगड़े से सावधान रहें क्योंकि इससे तुला राशि के लोगों को हानि हो सकती है. छात्रों को सफलता प्राप्त हो सकती है।
🦂 8. वृश्चिक राशि- यह गोचर आपकी आय में वृद्धि प्रदान करेगा। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों का लाभ मिलेगा। छात्रों के लिए यह समय अच्छा है। जीवनसाथी का भरपूर सानिध्य मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है।
🏹 9.धनु राशि वाले अगर प्रॉपर्टी के मामलों में इस समय थोड़ा सावधान रहें. परिवारवालों से सलाह आवश्य लें. स्वभाव में किसी तरह का अहंकार न आए, इस समय इस बात का विशेष ध्यान रखें. अगर धनु राशि वाले विनम्र हो चलेंगे तो विनम्रता आपके कार्यों में आवश्य दिखेगी।
🐊 10.मकर राशि वालों के लिए शुक्र का ये गोचर शुभ रहेगा. आपके पराक्रम को बढ़ाने वाला होगा. धन दिलाने वाला होगा. मकर राशि वालों को इस एक्टिव होकर काम करने की जरूरत है।
⚱️ 11. कुंभ राशि- शुक्र राशि परिवर्तन कुंभ राशि वालों के करियर के लिए लाभकारी रहने वाला है। इस दौरान आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। धन का आवक बढ़ेगा।
🐬 12. मीन राशि- मीन राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर शुभ रहने वाला है। व्यापार में वृद्धि के योग बन रहे हैं। अगर किसी व्यापार की शुरुआत के लिए मन बना रहे हैं तो यह समय अनुकूल रहने वाला है। आय में वृद्धि के योग बनेंगे।
☝🏼 (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी किसी पंडित या किसी शास्त्री से मिल सकते हैं।

Related Articles

Back to top button