मध्य प्रदेश

जंगल में पड़ी मिली शिक्षिका की लाश, तीन दिनो से लापता थी मृतक शिक्षिका खुशबू

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदा की रिपोर्ट
ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
कटनी । मध्यप्रदेश के कटनी अपने गृह जिले मण्डला से आकर पन्ना जिले के शाहनगर के एक स्कूल में एक माह पहले ही शिक्षिका ने स्कूल जॉइन किया था। जो बीते तीन दिनों से लापता थी और परिजनों ने संपर्क न होने पर मृतका की गुमशुदगी भी शाहनगर में दर्ज कराई थी। जिसके बाद रविवार को चरवाहे को जंगल मे पर्स, चप्पल पड़ी मिली, जिसकी सूचना लोंगो को दी और परिजनों ने इसी आधार पर जंगल मे तलाश किया तो शिक्षिका की लाश मिली, और परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। लाश की शिनाख्त गुमसुदा शिक्षिका खुशबू झारिया के रूप में हुई।
शाहनगर थाना क्षेत्र के तिदनी स्थित शहपुरा हिरन चौक के जंगल में संदिग्ध नवनियुक्त शिक्षिका खुशबू झारिया की लाश मिली। जिस जगह लाश पाई गई वह शाहनगर थाना क्षेत्र में पन्ना कटनी मुख्य मार्ग मे हिरन चौक से 200 मीटर पर है। परिजनों ने बताया कि 13 सितम्बर को मण्डला जिले के ग्राम अंजनिया से शाहनगर के शहपुरा मङैयन मे शिक्षा विभाग के वर्ग 2 मे पिछले माह ही नियुक्ति हुई थी। जो स्कूल जॉइन करने के बाद वर्तमान में शाहनगर के ममता नगर में किराए का रूम लेकर रहने लगी थी। मृत शिक्षिका खुशबू झारिया 13 सितंबर को सुबह स्कूल जाने के लिए अपने रूम से निकली थी, जो स्कूल नहीं पहुंची थी। परिजनों के बताए अनुसार शाहनगर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।
पुलिस के साथ में परिजनों ने भी शिक्षिका खुशबू को लगातार तलाश कर रहे थे लेकिन कहीं कोई सुराग नही मिला था । जबकि मृत्तिका खुशबू के भाई अजय ने बताया है कि राहगीरों के बताए अनुसार जंगल में पर्स चप्पल पड़े होने की जानकारी मिली और जंगल मे तलाश करने पर वह मृत अवस्था में मिली। फिलहाल शाहनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं मृत्तिका के भाई ने उसके गृह क्षेत्र अंजनिया के ही एक युवक पर मृत्तिका खुशबू को लगातार परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं जो मृत शिक्षिका के लापता होने के पहले कटनी में भी देखा गया है।

Related Articles

Back to top button