मध्य प्रदेश

नेत्रहीन वृद्ध को ट्रक ने कुचला, मौत, ग्रामीणों ने वाहन को पकड़ा

रिपोर्टर : मनोज शुक्ला
सियरमऊ । बुधवार की सुबह राजमार्ग 15 सिलवानी मार्ग पर सियरमऊ में एक नेत्रहीन वृद्ध को तेज ट्रक ने कुचल दिया, ग्रामीणों ने ट्रक को रोक कर पुलिस को सूचना दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वही वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल हाॅस्पिटल सिलवानी भेजा गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार फरियादी जितेन्द्र जैन पिता संतोष जैन सियरमऊ की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है। नन्हूलाल आदिवासी पिता बखतसिंह आदिवासी उम्र 65 साल निवासी ग्राम इमलिया हाल मुकाम सियरमऊ को बुधवार की सुबह करीबन 9ः30 बजे नेत्रहीन नन्हूलाल ठाकुर लाठी के सहारे रोड पार कर रहा था तभी सिलवानी तरफ से लाल रंग के आयसर ट्रक के चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाकर लाया और नन्नूलाल ठाकुर को टक्कर मार दी जिससे वह रोड पर गिर गया। मौके पर देखा तो नन्हूलाल ठाकुर को दाहिने तरफ पेट, दहिने पैर व कमर में काफी चोटे आई है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है ड्रायवर गाडी को थोडी ही दूर रोड पर खड़ी कर भाग गया है। वाहन क्रमांक एमपी15 जी 5161 है। वाहन चालक मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने प्रकरण को कायम कर विवेचना में लिया और ट्रक को सिलवानी थाने लाया गया। बताया जाता है मृतक नन्हूलाल कुछ समय से सियरमऊ में मंदिर में रहकर सीताराम धुन करता था। और वह परिवार में अकेला था उसकी एक बहिन सियरमऊ में निवास करती है।

Related Articles

Back to top button