मध्य प्रदेश

दो जुड़वा बहनों समेत 4 की सोन नदी में डूबने से मौत,पिकनिक मनाना पड़ा भारी

रिपोर्टर : कंचन साहू
उमरिया । एमपी के उमरिया जिले से एक दुखद घटना सामने आई है. उमरिया जिले में पिकनिक मनाने गए 4 लोगों की सोन नदी में डूबने से मौत हो गई है। इन चारों मृतकों में दो जुड़वा बहनें थीं. वहीं चारों के शव पानी के ऊपर तैरता देख वहां मौजूद लोगों में कोहराम मच गया। इस दौरान पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस और एनडीआरएफ टीम ने चारों शवों को पानी से बाहर निकाल लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना टिकरी टोला गांव के बाहरी इलाके की सोन नदी के पास की है. यहां शहडोल के रहने वाले 8 लोग पिकनिक मनाने के लिए 27 मार्च को आए थे. इन लोगों में 19 साल की दो जुड़वां बहनें भी थी. ये दोनों जुड़वां बहनें और इनके साथ दो पुरुष उम्र 20 साल और उम्र 22 साल सोन नदी के पास जा पहुंचे. ये चारों लोग पानी के अंदर चले गए थे लेकिन कुछ ही देर में इन चारों के शव पानी के ऊपर तैरते दिखाई देने लगे।
मौके पर मौजूद जब दूसरों लोगों ने शवों को पानी के ऊपर तैरते देखा तो वहां चीख-पुकार मच गई. लोगों उन्हें बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और चारों शवों को नदी से बाहर निकाल लिया। फिलहाल मृतकों के साथ आए लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button