क्राइम

ब्लैकमेल कर विवाहित मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म, गोमांस खिलाकर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

लव जिहाद, कमरे में बंद कर महीनो की दरिंदगी
पुलिस ने आरोपी युवक सहित उसके भाई और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रिपोर्टर : राजकुमार रघुवंशी
ग्वालियर। एमपी की ग्वालियर पुलिस ने लव जिहाद मामले में बड़ी कार्यवाही की है। जहां पुलिस ने 27 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी विवाहित युवक सहित उसके पिता और भाई के ऊपर लव जिहाद सहित दुष्कर्म, जबरन धर्म परिवर्तन और प्रताड़ित करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और अब पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर शहर के तारागंज इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय युवती के पड़ोस के ही एक मुस्लिम युवक साबिर उर्फ छोटे खान के साथ जान पहचान हुई थी इसके बाद वही युवती के पीछे प्रेम जाल बिछाने लगा और धीरे-धीरे उस को अपने जाल में फंसा कर उसे न सिर्फ लव जिहाद में फसाया बल्कि उसके साथ दुष्कर्म भी किया। बाद में युवती को डरा धमकाकर कहां की वह उसके पिता को झूठे केस में फसवा देगा। तब डर के मारे वह मुस्लिम युवक के साथ चली गई। मुस्लिम युवक के द्वारा उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धर्म परिवर्तन करने दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं युवती को इस दौरान गौमांस भी खिलाया गया।
उसके इस काम में साबिर उर्फ छोटे खान के पिता युसूफ खान और भाई समीर खान भी शामिल रहा है। इन लोगों ने भी युवती के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। युवती महीना भर तक प्रताड़ना झेलने के बाद किसी कदर एक दिन मौका पाकर वहां से भाग निकली और अपने घर पहुंच कर आप बीती परिजनों को सुनाई है इसके बाद युवती और उसके परिजन हिंदू जागरण मंच और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है।
युवती की शिकायत के आधार पर ग्वालियर के बहुलापुर थाने की पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवा साबिर उर्फ छोटे खान के खिलाफ दुष्कर्म जबरन धर्म परिवर्तन के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है वही आरोपी युवक साबिर के पिता युसूफ खान और भाई समीर खान के खिलाफ पुलिस कार्यवाही कर सकती है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button