खेलमध्य प्रदेश

उद्दघाटन क्रिकेट लीग मैच में प्रशासन इलेवन ने पत्रकार इलेवन को 10 विकेट से दी शिकस्त

सुमित सैनी बने प्लेयर ऑफ द मैच
रिपोर्टर : सतीश चौरसिया

उमरियापान। लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को जागरूक और प्रेरित करने की दृष्टि से कलेक्टर अवि प्रसाद के निर्देश और जिला पंचायत के सीईओ एवं नोडल अधिकारी स्वीप शिशिर गेमावत के मार्गदर्शन में विविध प्रकार की गतिविधियां संचालित की जा रही है । बुधवार को फॉरेस्टर प्ले ग्राउंड कटनी में प्रशासन इलेवन और पत्रकार इलेवन के बीच खेले गए क्रिकेट लीग मैच में कलेक्टर अवि प्रसाद, जिला पंचायत के सीईओ शिशिर गेमावत और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीएफओ गौरव शर्मा ने पहुंचकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। बेहतर बल्लेबाजी करते हुए चौके लगने और उत्कृष्ट बालिंग कर विकेट गिरने पर तालियां बजाकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। आयोजित क्रिकेट मैच में प्रशासन एकादश ने एक तरफा मुकाबले में पत्रकार एकादश को 10 विकेट से हराया ।
प्रशासन इलेवन ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण का फैसला किया और बल्लेबाजी के लिए पत्रकार इलेवन की टीम को आमंत्रित किया । 15-15 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पत्रकार एकादश की टीम ने 6 विकेट खोकर 86 रन बनाए । जवाबी पारी खेलने उतरी प्रशासन एकादश की टीम ने मात्र 5.3 ओवर में बिना कोई विकेट हुए 87 रन बनाकर 10 विकेट से मैच जीता ।
सुमित सैनी ने जड़े 11 चौके, बने प्लेयर ऑफ़ द मैच
प्रशासन एकादश की ओर से खेलते हुए ओपनर बल्लेबाज सुमित सैनी ने 16 गेंद पर 11 चौके जड़कर 47 रन बनाए । वहीं दूसरी ओर इनका साथ दे रहे डीके यादव ने भी 17 गेंदों पर 9 चौकों की सहायता से 39 रन बनाए । ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर सुमित सैनी को प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी जिला पंचायत के सीईओ शिशिर गेमावत ने प्रदान की ।
प्रशासन एकादश की ओर से बृतेश जैन और सचिन सैनी ने दो- दो विकेट झटके, जबकि सुमित सैनी ने एक खिलाड़ी को आउट किया। इसके पहले मैदान के बीच मुख्य अतिथि डीएफओ गौरव शर्मा ने जिला पंचायत सीईओ शिशिर गेमावत, रेलवे के डीईई मुफीद खान और अन्य अधिकारियों और खिलाड़ियों की मौजूदगी में दोनों टीमों की कप्तानों के साथ सिक्का उछालकर टॉस किया। इस दौरान गौरव शर्मा ने स्वीप आइकॉन सुमित आरख, मुस्कान,मौजूद नागरिकों, क्रिकेट खिलाड़ियों, नागरिकों, इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट मीडिया के साथियों और अधिकारियों कर्मचारियों को मतदाता शपथ दिलाई। इसके पहले अतिथियों द्वारा सभी सोलह टीमों के कप्तान व खिलाड़ियों से मैदान की परिक्रमा करते हुए परिचय लिया ।

Related Articles

Back to top button