मध्य प्रदेश

पहाड़ी के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर खाई में उतरी, कार में 5 यात्री सवार थे

रिपोर्टर : देवेन्द्र तिवारी
सांची । बुधवार को एक तेज़ रफ़्तार कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में नीचे उतर गई। वो तो गनीमत रही कि कार में सवार सभी पांच लोग घायल होने से बच गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सांची थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गुलगांव पहाड़ी के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार जो सूखा करार गांव की और से सांची की और जा रही थी। और कार में लगभग पांच लोग सवार थे। स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर अचानक गहरी खाई में जाकर उतर गई। एक बड़ा हादसा होते समय रहते बाल बाल बच गया। और कार में बैठे किसी को व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है। बता दें कि ग्राम गुलगांव मार्ग पर पहाड़ी के पास एक अंधा मोड़ है। वहीं लगी हुई गहरी खाई है। यहीं पर स्विफ्ट कार का चालक तेज रफ्तार होने के कारण कार को मोड़ पर संभाल नहीं पाया और कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर उतर गई। हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आई है। इस दौरान घटना स्थल पर आसपास लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। गौरतलब है कि गुलगांव के इस पहाड़ी मार्ग पर अंधा मोड़ होने की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। और यहां पर किसी भी तरह का चेतावनी बोर्ड नही लगाया गया है।
इसी वजह से वाहन चालक अचानक आए अंधे मोड़ के कारण दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। शासन प्रशासन को इस और ध्यान देकर समस्या का समाधान करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button