क्राइम

ट्रेक्टर कार की टक्कर से ट्रेक्टर के दो टुकड़े, चार घायल, एक गंभीर भोपाल रेफर

देवनगर थाना क्षेत्र के किशनपुर वंदना वेयर हाउस के पास हुआ हादसा
ब्यूरो चीफ : संजय द्विवेदी
गैरतगंज । रायसेन ज़िले के देवनगर थाना क्षेत्र भोपाल सागर मुख्य सड़क मार्ग के किशनपुर के वंदना वेयर के पास हुआ एक्सीडेंट ट्रेक्टर कार की टक्कर हुई जिससे ट्रेक्टर के दो टुकड़े हो गए यह हादसा गुरूवार की दरमियानी रात 12 बजे का बताया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल निवासी महेश तिवारी, नीतेश तिवारी, कृष्ण तिवारी एवं, गौरव चड्डा स्फ़िट डिज़ायर कार क्र. MP17 CD 0291 से देवनगर (देहगांव) एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस भोपाल जा रहे थे, वंदना वेयर हाउस किशनपुर के पास बिना नम्बर तेज़ रफ़्तार आईसर ट्रेक्टर जो रायसेन की ओर गैरतगंज की तरफ़ जा रहा था आमने सामने ज़ोरदार टक्कर से ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। इस हादसे में स्फ़िट डिज़ायर कार में सवार चार लोगों को घायल हुए हैं
इसमें एक गम्भीर घायल है सभी घायलो को देवनगर (देहगांव) अस्पताल पहुंचाया गया जहां से भोपाल रेफ़र किया एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रेक्टर चालक फ़रार है ट्रेक्टर पर नम्बर न होने से मालिक का पता नहीं चल रहा।
इस संबंध में देवनगर थाना प्रभारी शैलेन्द्र दाहिमा नेबताया कि एक व्यक्ति के सर में चोटे आई है आप्रेशन होगा निजी अस्पताल में भर्ती है। अज्ञात ट्रेक्टर चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button