मध्य प्रदेश

जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रीति ठाकुर ने गेंगरेप पीड़िता के परिवार को दी सांत्वना

मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन,परिवार को आर्थिक मदद के साथ आरोपियों को मृत्यदंड दिए जाने की मांग की
रिपोर्टर : शिवलाल यादव, रायसेन
रायसेन।
मध्यप्रदेश के शिवराज सरकार के राज में लगातार महिलाओं पर अत्याचार एवं यौन शोषण की घटनाएं बढ़ रही है।इसी के तहत पिछले दिनों रायसेन की रहने वाली एक दसवीं की छात्रा के साथ बेरसिया के ग्राम गुनगा में हुए गैंगरेप को लेकर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रीति ठाकुर,महिला कांग्रेस उत्पीड़न निवारण की प्रदेश प्रभारी राशिदा मुस्तफा के साथ बेरसिया एसडीएम
को ज्ञापन दिया । जिसमें मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ फास्ट टैग कोर्ट में मुकदमा चला कर उन्हे फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है।
मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस उत्पीड़न निवारण की प्रदेश प्रभारी राशिदा मुस्तफा और महिला साथियों के साथ मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देते हुए मांग कि है कि पीड़िता का परिवार अत्यंत गरीब है तथा गैंगरेप की शिकार छात्रा अस्पताल में अपना इलाज करा रही है इसलिए पीड़िता के परिवार को तत्काल पचास हजार की राशि की आर्थिक मदद दी जाए।
मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार महिलाओं पर होने वाले अत्याचार को रोकने में पूरी तरह असफल सिद्ध हुई है। गत दिनों ही कोलार की एक नाबालिग के साथ युवक के द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है।इन घटनाओं के कारण इस प्रदेश को शर्मसार कर रखा है।
श्रीमती मुस्तफा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि घटना में पीड़िता का इलाज के लिए तुरंत उच्चकोटि का इलाज का प्रबंध करने का अनुरोध करते हुए इस घटना में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ फास्ट टैग कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया जाए ताकि प्रकरण का निराकरण एक महीने निपटारा कर आरोपियों को फांसी के तख्ते पर लटकाया जा सके।

Related Articles

Back to top button