देश विदेशराजनीति

राहुल गांधी ने देर रात की ट्रक की सवारी… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिपोर्टर : तारकेश्वर शर्मा
नईदिल्ली । राहुल गांधी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो ट्रक की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल का ट्रक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही जनता के बीच खासे एक्टिव हैं। इन दिनों राहुल के कई सारे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें वो कभी कॉलेज के छात्रों के साथ खाना खाते नजर आ रहे हैं तो कहीं डिलिवरी बॉयज़ के साथ लंच करते दिख जाते हैं। अब राहुल गांधी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो ट्रक की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल का ट्रक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
राहुल ने ट्रक ड्राइवरों के साथ मुलाकात भी की
दरअसल, राहुल गांधी ट्रक पर सवार होकर दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए निकले। इस दौरान राहुल ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ मुलाकात भी की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को भी समझने की कोशिश की। राहुल की ट्रक सवारी की वीडियो के अलावा कई सारे फोटो भी सामने आए हैं, जिसमें वो ट्रक के अंदर बैठे दिख रहे हैं। इंडियन यूथ कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, “जब देर रात ट्रक ड्राइवरों के मन की बात सुनने के लिए ट्रक में सवार हुए राहुल गांधी।”

Related Articles

Back to top button