मध्य प्रदेश

मजदूर के बेटे और मजदूर की बेटी ने किया गांव का नाम रोशन

सिलौंडी में 10 वीं में सौम्या चौबे एवं 12 वीं देवयनशी राय एवं प्रमोद सिंह ने किया टॉप
रिपोर्टर : सतीश चौरसिया
उमरियापान l माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षा में सिलौंडी के 10 वीं क्लास में पूर्व उपसरपंच बालमुकुंद चौबे और वर्तमान पंच पुष्पा चौबे की पुत्री सौम्या चौबे ने 91.6% प्रतिशत अंक लाकर पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित किया है ।
12 वीं में श्रमिक की बेटी एवं बेटी ने किया गांव का नाम रोशन
सिलौंडी निवासी दिनेश्वर राय जो कि एक मनरेगा में मजदूरी करते है उनकी बेटी देवयनशी राय ने 12 वीं में 81 % लाकर पूरे गाँव को गौरवान्वित किया। साथ ही शासकीय बालक शाला के कला संकाय प्रमोद सिंह फागु सिंह ने भी 81 % लाकर गांव का नाम रोशन किया है । प्रमोद सिंह के पिता भी मजदूरी करते है ।
आज मजदूर के बेटे एवं बेटी ने अपने पिता की मेहनत को सार्थक कर दिया। श्यामकिशोर राय के पुत्र ओम राय ने 12 वीं में गणित संकाय में सर्वाधिक 78 % लाकर गांव गौरवान्वित किया । शासकीय बालक शाला 10 वीं क्लास में कुल 62 में से 41 छात्र उत्तीर्ण हो गए है । बालक शाला के 10 वीं के जय राज सेन पिता मुकेश सेन 83.4 %, यश नामदेव 83 % एवं गणेश पल 80.5 % लाकर शाला का नाम रोशन किया है । सिलौंड़ी से जिला पंचायत सदस्य कविता पंकज राय, जनपद सदस्य माधुरी रवि अवस्थी, उपसरपंच राहुल राय, मंडलम अध्यक्ष रवि अवस्थी ने छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है ।

Related Articles

Back to top button