मध्य प्रदेशराजनीति

शिवराजसिंह चौहान भारत ने सर्वाधिक रिकार्ड मतों से विजय होकर कीर्तिमान बनायेगे : मालती राय

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कलचुरी कलार समाज की बैठक संपन्न
सभी राय समाज के बंधु बांधव एकजुट होकर करेंगे काम, पूर्व मुख्यमंत्री चौहान को देंगे तोहफा

सिलवानी । गुरुवार को नगर के विश्वकर्मा गार्डन में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कलचुरी कलार समाज का सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि भोपाल महापौर मालती राय, विशेष अतिथि लोकसभा विदिशा प्रभारी राजाराम शिवहरे सहित कलचुरी कलार समाज पदाधिकारी भी शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर परिषद पूर्व अध्यक्ष मुकेश राय ने की।
कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का सर्वप्रथम हार फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्य अतिथि भोपाल महापौर मालती राय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी समाज को अब एक जुटता के साथ विदिशा लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रिकार्ड मतों से विजई बनाना है। कांग्रेस को विदिशा से कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा था तो 33 साल पुराने प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया। उन्होंने आशा व्यक्त की शिवराजसिंह चौहान भारत ने सर्वाधिक रिकार्ड मतों से विजय होकर कीर्तिमान बनायेगे। भाजपा ने हमेशा से ही हमारे संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है आज हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम अधिक से अधिक मतदान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में समाज भाइयों से करना है। आने वाली पीढियों के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए तमाम नई सोच से ऊपर उठकर नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे सभी सांसदों को एवं हमारे क्षेत्र से शिवराजसिंह चौहान और हमारे समाज की रिश्तेदारियां अन्य जगहों पर भी हैं उन्हें भी जागृत करना है। सनातन धर्म को आगे बढ़ाते हुए अपनी अलग पहचान बनाकर पूर्ण सहयोग से हमें समाज को आगे बढ़ाकर अधिक कार्य करने में एक परिचय देना है।
मुकेश राय ने समाज को संबोधित करते हुए कहा कि कलचूरी कलार समाज की सनातन धर्म से ही एक महत्वपूर्ण भूमिका हर क्षेत्र में रही है। हमारे समाज को एकजुट होकर आगे बढ़ाकर अधिक से अधिक लोगों के पास पहुंचकर प्रचार प्रसार करके अपना एक जुटता का परिचय भारतीय जनता पार्टी को देना है।
कार्यक्रम में यशवंत राय, भगवान दास राय, ओमप्रकाश राय खेरी, बैजनाथ राय साइखेड़ा, राजेश राय प्रतापगढ़, कैलाश राय, सुनील राय साइखेड़ा, अमित राय जमुनिया, गुड्डू राय, संतोष राय, मदन राय, अंकित राय, कार्तिक राय एवं बड़ी संख्या में कलचुरी कलार समाज के लोग उपस्थित थे। संचालन मुकेश राय ने तथा आभार संतोष राय ने व्यक्त किया।
कार्यक्रम के अंत में अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। और सहभोज किया गया।

Related Articles

Back to top button