मध्य प्रदेशराजनीति

विदिशा रायसेन संसदीय क्षेत्र में विकास के काम कांग्रेस ने किया और झूठी वाहवाही लूट रही भाजपा : प्रतापभानु शर्मा

शहर के महामाया चौक में कांग्रेस चुनाव कार्यालय का उद्घाटन प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा ने किया
रिपोर्टर : शिवलाल यादव
रायसेन । जैसे-जैसे विदिशा रायसेन लोकसभा सीट के चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियाँ जोर पकड़ती जा रही है। इसी क्रम में लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा के पक्ष में शहर के महामाया चौक में चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस चुनावी कार्यालय का शुभारंभ विधिवत रूप से उम्मीदवार प्रताप भानु शर्मा द्वारा किया गया।
इस मौके पर कांग्रेस नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा ने कहा कि विकास के काम कांग्रेस पार्टी ने किए इसकी झूठी वाहवाही भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ले रहे हैं। जबकि उनके द्वारा रायसेन क्षेत्र में विकास के साथ वास्तव में अनदेखी की गई अन्य क्षेत्र में और उनकी बुदनी विस क्षेत्र में विकास कर लिया गया।
मोदी सरकार की सारी गारंटी झूठी…..
उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर तंजी करते हुए कहा कि मोदी सरकार की काला धन वापस लाने, देश के 2 करोड़ युवाओं को नौकरियां अन्य घोषणाएं सारी गारंटी झूठी और बकवास है ।उन पर मतदाताओं को विश्वास और भरोसा करने की कोई जरूरत नहीं है। भाजपा के नेता कहते कुछ और हैं करते कुछ और।
विदिषा लोक सभा सीट के प्रत्याशी प्रतापगढ़ शर्मा ने एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी बहरूपिया और मदारी है। वह लोगों को मीठी-मीठी बातें करके बरगलाते हैं कभी राम मंदिर के धर्म की बात करते हैं तो कभी हिंदू मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं विकास की बात नहीं करते। शिवराज सिंह चौहान 18 साल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे चार बार विदिशा रायसेन लोकसभा सीट से सांसद रहे ।विकास की उपलब्धियां उनसे पूछो तो नहीं बताते और धर्म की बात करके लोगों को गुमराह करते हैं। उन्होंने वर्तमान में सांची के विधायक पर भी मनमानी और अनदेखी के आरोप लगाए हैं उन्होंने तंत्र को कहा कि वह तो बिकाऊराम हो गए हैं। वह मेरे कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की उपलब्धियां को भी अपने खाते में गिनवा रहे हैं। सबसे ज्यादा मेरे शासनकाल में तहसील रायसेन और सांची विधानसभा क्षेत्र में विद्युतीकरण रेल लाइन सहित अन्य विकास कार्य हुए हैं ।जबकि इसका श्रेय सांची विधायक और पूर्व सांसद शिवराज सिंहचौहान ले रहे हैं ।यह सरासर गलत और निराधार है संचार व्यवस्था शहरी क्षेत्रों सहित काशन और गांव में फैले गांव में सड़क बिजली किसानों के संचारी के लिए स्टाफ डेमो का निर्माण सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं के लिए विकास कार्य कराए गए हैं। वर्ष 1980 और 85 में रायसेन तहसील गैरतगंज बेगमगंज सिलवानी उदयपुरा क्षेत्र में विकास की कई उपलब्धियां दी गई हैं। रायसेन तहसील के 15 गांव में विद्युतीकरण मेरे शासन काल की देन है।
चुनावी सभा को प्रवक्ता मजहर खान, मलखान सिंह रावत, महामंत्री नारायण सिंह ठाकुर, पार्षद प्रभात चावला, हर्षवर्धन सिंह सोलंकी, मनोज अग्रवाल, पूर्व पार्षद इकबाल अहमद खान अजीजा बी, प्रेमनारायण मीणा, कामता प्रसाद राजोरिया, हरिनारायण लोधी, बलवन्त राजू भदौरिया सांचेत ने भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button