मध्य प्रदेश

मेरिटहब इंस्टीट्यूट बिरसिंहपुर पाली के छात्र-छात्राओं पाली नगर एवं जिले का नाम किया रोशन

रिपोर्टर : कंचन साहू
उमरिया । माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल मध्यप्रदेश द्वारा आयोजित कक्षा दसवीं की बोर्ड परीक्षा 2024 में मेरिटहब इंस्टीट्यूट बिरसिंहपुर पाली में अध्यनरत छात्र छात्राओं ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से अपने माता पिता, संस्थान के साथ साथ अपने नगर एवं जिले का नाम रोशन किया है।
संस्थान के डायरेक्टर ज्ञानेंद्र कुमार उपाध्याय ने बताया कि संस्थान में अध्यनरत छात्रा कुमारी प्रज्ञा शुक्ला पिता मंगलेश्वर प्रसाद शुक्ला ने कक्षा दसवीं में 500 अंकों में 478 अंक 95.6 प्रतिशत प्राप्त कर बिरसिंहपुर पाली में प्रथम स्थान एवं जिले में तीसरा स्थान अर्जित किया है। छात्रा ने गणित विषय में 100 में से 100 अंक अर्जित किए हैं। इंस्टिट्यूट में अध्यनरत एक अन्य छात्रा कु. आराध्या द्विवेदी पिता रामभान द्विवेदी निवासी पाली ने अपने शानदार प्रदर्शन से 500 में से 467 अंक 93.4 प्रतिशत अर्जित कर अपने माता-पिता के साथ-साथ संस्थान को भी गौरवान्वित होने का अवसर प्रदान किया है।
संस्थान के डायरेक्टर ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने बताया कि संस्थान में कक्षा दसवीं में अध्ययनरत सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं और संस्थान का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा । मेरिटहब इंस्टीट्यूट बिरसिंहपुर पाली इन सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता है और इन सभी छात्रों को उनके उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए बहुत-बहुत बधाई देता है।

Related Articles

Back to top button