क्राइममध्य प्रदेश

ट्रक की बेक़ाबू रफ्तार ने ली 3 जानें : बेकाबू ट्रक ने 1 साल की बच्ची समेत मां और दादा को रौंदा

सड़क पर दूर तक बिखर गए शरीर के चिथड़े
रिपोर्टर : शिवलाल यादव, रायसेन
रायसेन।
रायसेन जिले के थाना बरेली के तहत शनिवार को तेज रफ्तार ने एक साल की मासूम, उसकी मां और दादा की जान ले ली। तीनों बाइक पर सवार थे। ट्रक चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक उनको रौंदते हुए तेजी से निकल गया। ट्रक गुजरने के बाद तीनों के शरीर के चीथड़े उड़ गए थे। यह ह्रदय विदारक सड़क हादसा खरगोन बायपास जामगढ़ जोड़ पर हुआ।
बरेली थाना प्रभारी अमरेश बोहरे ने बताया कि इस सड़क हादसे में 50 साल के मानसिंह आदिवासी निवासी गगनबाड़ा कला तहसील सिलवानी के साथ हुआ। उसके बेटे राममिलन की शादी बरेली तहसील के खरगोन गांव में हुई थी। मानसिंह अपनी बहू शकुन बाई और डेढ़ साल की पोती चिक्की को लेने उसके मायके गए थे। वह शनिवार को वह बस में सवार होकर अपने गांव के लिए निकलने वाला था। तभी बस स्टॉप पर उसे सेनकुआं का रहने वाला परिचित दुर्गेश मिल गया। वह बाइक से खरगोन गांव जा रहा था। मानसिंह ने दुर्गेश से कहा, उनको भी खरगोन तक ले चले। रास्ते में जयपुर जबलपुर नेशनल हाईवे पर बरेली से जबलपुर की ओर जा रहे ट्रक आरजे- 42, GA – 2954 ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही डेढ़ साल की मासूम सहित तीनों सड़क पर गिर गए। उनकी मौत हो गई।
सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों ने गुस्से में आकर सड़क जाम कर दिया।
हादसे के बाद ग्रामीणों ने गुस्से में आकर सड़क जाम कर दिया।
मानसिंह चला रहे थे। बाइक पर मानसिंह ने दुर्गेश से खरगोन तक छोड़ने का कहा तो दुर्गेश ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उसे डबल सवारी गाड़ी चलाना नहीं आती। इस पर मानसिंह ने कहा- तुम पीछे बैठ जाओ, गाड़ी मैं चलाता हूं। वे बाइक खरगोन बायपास से अहमदपुर रोड पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मानसिंह, बहू, पोती और दुर्गेश सड़क पर दूर जा गिरे। इसके बाद पोती, बहू और मानसिंह के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर गया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दुर्गेश को भी चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
सड़क पर बिखर गए अंग…
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस दिल दहलाने वाले सड़क हादसे के बाद मृतकों के अंग जो सड़क पर दूर तक बिखर गए। उनको एक जगह एकत्रित किए। सड़क दुर्घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम प्रमोद गुर्जर, एसडीओपी राजीव जांगले, थाना प्रभारी अमरेश बोहरे, नायब तहसीलदार नीरू जैन एएसआई केशव यादव सहित पुलिस बल घटनास्थल पहुंचा। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मेन रोड को जाम करने की कोशिश की। उनका कहना था कि सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार द्वारा शुरू से ही लापरवाही बरती जा रही है। हमारे द्वारा ज्ञापन देने के बाद भी अब तक कुछ नहीं हुआ है। सड़क के सहित तरीके से नहीं बनने से हादसे हो रहे हैं। लोगों का गुस्सा शांत करते हुए एसडीएम प्रमोद गुर्जर एवं राजीव जंगले ने ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही।

Related Articles

Back to top button