क्राइम

डंडे लेकर रोड पर किया उपद्रव, पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 लोगों सहित अज्ञात पर दर्ज किया केस

रायसेन में मोगिया और बैरागी समाज के लोगों में विवाद
रायसेन । सोमवार की रात्रि में रायसेन के भोपाल मार्ग स्थित रतनपुर पर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही पक्ष के लोग डंडे लेकर रोड पर आ गए और जमकर उपद्रव किया।
जिससे आवागमन अवरुद्ध हो गया। और उपद्रवियो ने राहगीरों के साथ भी मारपीट कर वाहनों को रोकने का प्रयास किया सूचना मिलने पर थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कुछ लोग मौके से फरार हो गए जबकि कुछ लोगों को पुलिस थाने लेकर आई इस घटना में मोगिया समाज के चार लोग घायल हुए हैं। वही बैरागी समाज के तीन लोगों को भी चोट लगी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के नामजद आठ सहित अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है।
थाना कोतवाली प्रभारी संदीप चौरसिया ने बताया कि मोगिया और बैरागी समाज के लोग बाइक से जा रहे थे इसी दौरान उनकी बाइक आपस में टच हो गई और इसी बात को लेकर विवाद हुआ। दोनों ही बाइक सवारों ने अपने- अपने समाज कि लोगों को सूचना देकर मौके पर बुला लिया जिससे विवाद बढ़ गया था। घायलों को मेडिकल करने जिला अस्पताल भेजा था इस घटना में मोगिया और बैरागी समाज के चार-चार लोगों सहित अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
जबकि इस घटना में एक यह भी बात सामने आ रही है कि मोगिया समाज के कुछ लोगों का खेत रतनपुर पर है। रात में बैरागी समाज के लोग खेत पर पहुंचे थे। इसी दौरान खेत पर रखवाली कर रहे व्यक्ति ने मोगिया समाज को इस बात की सूचना दी, जिस पर मोगिया समाज के लोगों ने बैरागी समाज के लोगों को पकड़ लिया जिसमें से एक व्यक्ति फरार हो गया। उसके बाद बैरागी समाज के लोग भी मौके पर पहुंच गए और विवाद बढ़ गया था। हालांकि पुलिस दोनों ही एंगल पर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button