मध्य प्रदेश

यूक्रेन में फंसे जिले के 5 छात्र-छात्राओं को सुरक्षित निकालने के लिए विदेश राज्य मंत्री से पूर्व मंत्री ने दूरभाष पर की चर्चा, राज्य मंत्री ने दिया आश्वासन

रायसेन। पूर्व लोक निर्माण मंत्री एवं सिलवानी विधायक रामपाल सिंह ने विदेश राज्य मंत्री से दूरभाष पर रायसेन जिले के 5 छात्र छात्राओं साची शर्मा उदयपुरा, शिवी पारीख बरेली, आंशी पारीख बरेली, संस्कार शर्मा बरेली जिला रायसेन, शिवानी सिंह भोपाल यूक्रेन मेडिसन की पढ़ाई के लिए निवासरत थे उन्हें सुरक्षित अपने स्वदेश लाने के लिए केंद्र सरकार के विदेश राज्य मंत्री से दूरभाष पर चर्चा की। विदेश राज्य मंत्री ने रामपाल सिंह को भरोसा दिलाते हुए कहा कि में उनके संपर्क में हूं जल्द ही चारों छात्र छात्राएं अपने वतन वापस होंगे। साथ ही पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने सकुशल वतन वापस लाने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से भी आग्रह किया किया था नरेन्द्र तोमर ने रामपाल सिंह के पत्र को गंभीरता से लेते हुए विदेश मंत्री को पत्र लिखकर एवं फोन पर संपर्क कर उचित कार्रवाई करने का आग्रह है।
रामपाल सिंह ने छात्र-छात्राओं के परिवार को भरोसा दिलाते हुए कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार रायसेन जिले समेत देश के प्रत्येक नागरिक को यूक्रेन से सुरक्षित वापस लाने हेतु निरंतर प्रयासरत है।

Related Articles

Back to top button