मध्य प्रदेश

विदिशा के पत्रकारो की दुर्घटना में दिवंगत होने पर सिलवानी के पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

सिलवानी । रायसेन में साँची के सलामतपुर थाने के अंतर्गत लांबाखेड़ा में विदिशा के तीन सम्मानीय पत्रकारों की सड़क दुर्घटना में मौके पर दुखद मौत हो गयी ।
इस हादसे में विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा, सुनील शर्मा, एवं पत्रकार नरेंद्र दीक्षित की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर विदिशा बापस जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ, इस हादसे में तीनों ही सम्मानीय पत्रकारों की दुखद मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दु:ख जताया है, और दुख की इस घड़ी में भगवान से दु:खी परिबारो को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।
वहीं विदिशा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और रायसेन कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे और विदिशा एसपी मोनिका शुक्ला और रायसेन एसपी विकाश कुमार शाहवाल ने भी दु:ख जताया है।
मंगलवार की शाम को सिलवानी नगर के बजरंग चौराहे पर पत्रकार संगठनों के सदस्यों ने दिवंगत पत्रकारों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और दो मिनिट का मौन धारण कर दिवंगत पत्रकारों की आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई।
इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राजेश तिवारी, श्रीराम सेन, दिनेश चौरसिया, जसवंत साहू, आशीष सैनी, मनीष रघुवंशी, राजेश साहू, हरिलाल मसकोले, विनोद मांडरे, मुकेश साहू आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button