मध्य प्रदेश

लोकसभा चुनाव के दौरान कम्युनिकेशन प्लान की व्यवस्थाएं रखें दुरुस्त, आपात स्थिति के लिए रहें मुस्तैद और रखें पुख्ता तैयारियां

कम्युनिकेशन प्लान की बैठक में टेलीकॉम सर्विस के प्रतिनिधियों को जिला पंचायत सीईओ गेमावत ने दिए निर्देश
रिपोर्टर : सतीश चौरसिया
उमरियापान । आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के मतदान दिवसों के पूर्व कम्युनिकेशन प्लान एडॉप्ट करने के लिए की गई तैयारी और प्लान दो दिवस के अंदर प्रस्तुत करें । लोकसभा निर्वाचन के पूर्व कम्युनिकेशन प्लान की समस्त तैयारियां चाक चौबंद एवं दुरुस्त रखें। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पुख्ता प्लान और व्यवस्थाएं रखें। इस आशय के निर्देश जिला पंचायत के सीईओ एवं कम्युनिकेशन प्लान के नोडल अधिकारी शिशिर गेमावत ने गुरुवार को कम्युनिकेशन प्लान की बैठक की अध्यक्षता करते हुए टेलीकॉम सर्विस कंपनियों के प्रतिनिधियों और ई-गवर्नेंस के अधिकारियों से कहीं।
इस दौरान कम्युनिकेशन प्लान के सहायक नोडल अधिकारी सौरभ नामदेव ने भी उपस्थित टेलीकॉम सर्विस के प्रतिनिधियों से चर्चा की । आयोजित बैठक में जिला पंचायत सीईओ शिशिर गेमावत ने टेलीकॉम सर्विस के प्रतिनिधियों और ई गवर्नेंस के अधिकारियों कर्मचारियों से लोकसभा निर्वाचन के पूर्व की जा रही व्यवस्थाओं आवश्यक प्रक्रियाओं और तैयारियों के संबंध में विस्तार से संवाद कर जानकारी ली । उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की असुविधा या कठिनाई आने के संबंध में आवश्यक रूप से अवगत कराएं, किंतु निर्वाचन के पूर्व एवं दौरान कम्युनिकेशन प्लान सफलतापूर्वक क्रियान्वित होना चाहिए ।
बैठक में इनकी रही मौजूदगी
बैठक में ई गवर्नेंस से सुनील त्रिपाठी वरिष्ठ प्रशिक्षक, हेमंत चतुर्वेदी सहायक प्रबंधन, वोडाफोन और आइडिया से सोनेलाल अहारे, बीएसएनएल से मंडल अभियंता उमेश नामदेव, रिलायंस इंडस्ट्रीज नेटवर्किंग से तौफीक कुरैशी और एयरटेल से राजेश तिवारी आदि टेलीकॉम सर्विस के जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

Back to top button