व्यापार

मुक्का प्रोटीन्स लिमिटेड को एवर लाइट ऑयल इंडस्ट्रियल कंपनी लिमिटेड और यूनी बेस्ट जनरल ट्रेडिंग एफजेडई से 50.39 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले

मुंबई । 1 अप्रैल, 2024: मंगलुरु स्थित मुक्का प्रोटीन्स, मछली का भोजन, मछली का तेल और मछली में घुलनशील पेस्ट बनाती है, जो एक्वा फ़ीड (मछली और झींगा के लिए), पोल्ट्री फ़ीड (ब्रॉयलर और लेयर के लिए) और पालतू भोजन के निर्माण में एक आवश्यक घटक है। कुत्ते और बिल्ली का भोजन) को रु. के खरीद आदेश प्राप्त हुए हैं। 50.39 करोड़, मेसर्स से। एवर लाइट ऑयल इंडस्ट्रियल कंपनी लिमिटेड और मैसर्स। मछली भोजन की आपूर्ति के लिए यूनी बेस्ट जनरल ट्रेडिंग एफजेडई।
कुल ऑर्डर बुक रु. अब तक 153 करोड़ (लगभग)।
इस अवसर पर, मुक्का प्रोटीन्स के एमडी और सीईओ श्री मोहम्मद हारिस ने कहा, “हम इस ऑर्डर को पाकर रोमांचित हैं और अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए असाधारण उत्पाद और सेवाएं देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। यह ऑर्डर गुणवत्ता, नवाचार के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है।” और ग्राहक संतुष्टि, और हम एक दीर्घकालिक साझेदारी बनाने के लिए तत्पर हैं।”
मुक्का प्रोटीन के बारे में
मुक्का प्रोटीन्स भारत में मछली प्रोटीन उद्योग के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है और अपने निर्यात प्रदर्शन के लिए समुद्री उत्पाद निर्यात विकास प्राधिकरण (एमपीईडीए) द्वारा लगातार सम्मानित किया जा रहा है। यह अपने उत्पादों को घरेलू बाजार में वितरित करता है और बहरीन, बांग्लादेश, चिली, इंडोनेशिया, मलेशिया, म्यांमार, फिलीपींस, चीन, सऊदी अरब, दक्षिण कोरिया, ओमान, ताइवान और वियतनाम सहित 10 से अधिक देशों में निर्यात करता है। इसके अलावा, मछली का तेल विभिन्न उद्देश्यों को पूरा करता है, जिसमें फार्मास्यूटिकल्स में इसका उपयोग (विशेष रूप से न्यूट्रास्यूटिकल्स के लिए ईपीए-डीएचए निकालने में), साबुन उत्पादन, चमड़ा प्रसंस्करण और पेंट निर्माण शामिल है।

Related Articles

Back to top button