क्राइम

मासूम भतीजी के जिद्दी स्वभाव के चलते चाचा ने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

खुरई। सागर जिले के खुरई नगर के शिवाजी वार्ड में एक सगे चाचा ने अपनी 7 साल की मासूम भतीजी की हत्या कर दी। आरोपी चाचा ने सोमवार दोपहर करीब 12 बजे मासूम पर हंसिया से गर्दन में वार कर दिया जिससे उससे मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से बाद से आरोपी फरार हो गया था।
मासूम के पिता राजेश अहिरवार ने बताया कि उसकी दो बच्चियां है। तनु पिता राजेश अहिरवार उम्र 7 साल और एक इससे छोटी बच्ची है। सोमवार को वह अपनी दोनों बच्चियों और पत्नी के साथ बैंक से रुपए निकालने के लिए घर से निकला था। इसी बीच उसके भाई भारत अहिरवार ने अपनी भाभी से कहा कि तनु को छोड़कर चली जाओ उसे बाजार ले जाना है। इसके बाद मेरी पत्नी ने तनु को उसके चाचा के भरोसे छोड़ दिया। जब बैंक से रुपए निकालकर घर वापस लौट रहे थे, तो रास्ते में पड़ोसी दौड़ते हुए आए और कहने लगे कि तुम्हारी बच्ची की हत्या कर दी गई है। जब घर पर पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। इसके बाद घटना की जानकारी खुरई शहरी पुलिस को दी गई। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। सुचना मिलते ही एसडीओपी सचिन परते, थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। पिता ने बताया था कि भाई ने भतीजी की हत्या क्यों कर दी इसका कारण अज्ञात है। घटना की जानकारी एफएसएल और डॉग स्मड टीम को भी दी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी भारत अहिरवार राजकोट गुजरात में मजदूरी का काम करता था। वह राजकोट से रविवार को ही अपने घर वापस आया था।
सोमवार को हुई बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। बच्ची के चाचा को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है।
खुरई एसडीओपी सचिन परते और शहरी थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि सोमवार को सगी भतीजी तनु अहिरवार उम्र 7 साल की हंसिए से गला काटकर उसकी हत्या करने वाले उसके चाचा भारत पिता दयानंद अहिरवार उम्र 26 साल निवासी शिवाजी वार्ड को खुरई के किला परिसर से गिरफ्तार किया है।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बच्ची जिद्दी स्वभाव की थी। कुछ भी बच्ची को बोलते थे तो वह उसका काम करने से मना कर देती थी और उसे परेशान करती थी। बच्ची उससे चिढ़ती थी। भतीजी के जिद्दी स्वभाव के चलते ही मैने उसकी हत्या कर दी।
हत्या के पहले बाजार से हंसिया लिया और उसी हंसिए से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी से हत्या में उपयोग किए गए हंसिए, बाइक और खून से लथपथ कपड़े जब्त किए हैं। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
इस कार्यवाही में खुरई शहरी थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा, उपनिरीक्षक गौरव गुप्ता, प्रधान आरक्षक महिपाल, प्रधान आरक्षक मुन्ना, प्रधान आरक्षक भगवानदास शिवहरे, प्रधान आरक्षक राजा वेदी, आरक्षक जयेंद्र सेंगर, आरक्षक सोनू राज की भूमिका सराहनीय रही है।

Related Articles

Back to top button