क्राइम

शौच करने गई युवती को खेत में ले जाकर चाकुओं से गोदा, मौत

ब्यूरो चीफ : संजय द्विवेदी
रायसेन । गैरतगंज तहसील के देवनगर थाना के पाठाखेड़ा गांव में रविवार सुबह एक युवक ने युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। युवती की अप्रैल महीने में शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही वह अपने मायके आई थी। हत्या के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के रविवार को पाठाखेड़ा गांव में सुबह 7 बजे सुषमा आदिवासी पुत्री स्व. सरवन आदिवासी अपनी चचेरी बहन और ननद के साथ शौच करने के लिए खेत की तरफ गई थी। वापस घर आते समय एक युवक ने सुषमा के गले पर चाकू रखकर और हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने लगा। सुषमा को बाल पकड़कर करीब 600 मीटर अंदर जंगल की तरफ खेत में ले गया, जहां चाकू से उसके गले व हाथों में कई वार किए हैं। युवती के साथ शौच के लिए गई बहन और ननद ने बचाने का प्रयास किया तो युवक ने उन्हें चाकू से डराकर भगा दिया। जब युवती का भाई और गांव के लोग मौके 5 पर पहुंचे तो युवक सुषमा को चाकू से घायल कर भाग गया। परिजन युवती को लेकर देवनगर अस्पताल पहुंचे। यहां से उसे रायसेन रेफर कर दिया। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
इस संबंध में घनश्याम शर्मा, थाना प्रभारी देवनगर का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। परिवार के लोगों ने सोनू उर्फ सुनील आदिवासी निवासी मगरई थाना सुल्तानपुर के ऊपर संदेह व्यक्त किया है, जिसकी तलाश के लिए टीम रवाना कर दी गई है। प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button