क्राइम

सहायक आयुक्त की गाडी में हो रही थी अवैध शराब तस्करी, दो गिरफ्तार

रिपोर्टर : राजकुमार रघुवंशी
देवरी कला। सहायक आयुक्त नगर पालिका निगम सागर की प्लेट लगी बोलेरो से हुई शराब जप्त।
देवरी पुलिस थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 44 फोर लाइन गोपालपुर पर सफेद रंग की बोलेरो से 29 पेटी देशी लाल मसाला शराब जप्त की है।
पुलिस थाना प्रभारी देवरी रोहित डोंगरे ने बताया की मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की एक सफेद रंग की बोलेरो क्रमांक एमपी 15 टीए 0748 में अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा है, जिस पर देवरी पुलिस ने सागर से आने वाली पटरी पर नाका बंदी कर जांच शुरू कर दी। इस दौरान एक सफेद रंग की बोलेरो पुलिस को देखकर वापिस भागने का प्रयास करने लगी जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर कर पकड़ा जिसमें बैठे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसने अभय पिता रामराजा लोधी निवासी चितौरा, एवं दीपेंद्र उर्फ अभिषेक यादव पिता सीताराम यादव निवासी पथरिया जाट एव बोलेरो गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें लाल रंग के कपड़े से ढकी हुई 29 पेटी लाल मसाला शराब की जप्त की जिसकी कीमत करीब एक लाख तीस हजार रुपए बताई जा रही है। एवं जिस बोलेरो गाड़ी में शराब का अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा था, उसके आगे सहायक आयुक्त नगर पालिक निगम सागर की प्लेट लगी हुई है।इसमें पुलिस ने शराब के साथ बोलोरो गाड़ी को भी जप्त किया है और आवकारी की धारा 34/2 की कार्यवाही की ।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी रोहित डोंगरे, उप निरीक्षक निशांत भगत, सत्येंद्र सिंह ठाकुर, आरक्षक मनीष तिवारी, आशीष, लवकुश, साहित देवरी पुलिस थाना बल मौजूद रहा। गौरतलब है कि वाहनों पर मध्य प्रदेश शासन और अन्य पदाधिकारी की प्लेट लगी होने के बावजूद भी पुलिस प्रशासन द्वारा वाहन चेकिंग नहीं की जाती है,जिससे इस तरह के वाहनों का फायदा उठाते हुए तस्कर अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं। जिन्हें पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी रोकना मुनासिब नहीं समझते और उच्च अधिकारियों की प्लेट लगी होने के कारण वाहन चालक उसका फायदा उठाते हुए तस्करी कर रहे हैं जिस पर प्रशासन को ध्यान देना होगा।

Related Articles

Back to top button