क्राइम

MP Election डयूटी कर वापस लौट रहे हेड कांस्टेबल की सडक दुर्घटना में हुई मौत

सिवनी । एमपी के सिवनी जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 छपारा बाईपास अंतर्गत छपारा कला चौराहा के पास सुबह के समय एक सड़क हादसा हो गया जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक में सवार हेड कांस्टेबल नारायण निवारे की मौके पर मौत हो गई। तो हेड कांस्टेबल के साथ बाइक में सवार सूरज प्रसाद हलवा गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची छपारा पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है। तो वही ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल नारायण निवारे जिले के आदेगांव थाना में तैनात हैं।
जिनकी डयूटी कृषि विस्तार अधिकारी के साथ छपारा थाना अंतर्गत मोवारी गांव के पास बनाए गए एसएसटी चेक पॉइंट पर लगाई गई थी। यह चेक पाइंट छपारा थाना अंतर्गत छिंदवाड़ा जिले की सीमा पर था। जहां से वह सुबह ड्यूटी कर लौट रहे थे।
तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के छपारा कला के पास आज सुबह जबलपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गए। घटना की जानकारी प्रत्यक्ष दर्शियों ने पुलिस व 108 वाहन में दी। जिसके बाद गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।
जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कृषि विस्तार अधिकारी की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक आरक्षक का पोस्टमॉर्टम छपारा अस्पताल में कराया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button